-->

Marathi Lagna Patrika Template Download - Best Lagna Parika Template For Photoshop

Best Lagna Parika Template For Photoshop. Marathi Lagna Patrika Template Download
आज के इस आर्टिकल में मैं आज आपको देने वाला हूं मराठी Lagna Parika Template का फ्री टेंप्लेट। आप इसको इंस्टॉल करके मस्त अट्रैक्टिव लग्न पत्रिका तैयार कर सकते हैं।

Marathi Lagna Patrika Template Download
Lagna Parika Template

इसको एडिट कैसे करेंगे?

आपको इसका डाउनलोड कर ले मिलेगा उसमें आपको एक पीएचडी फाइल मिलेगी। (PSD File) उसका इस्तेमाल करके आप फोटोशॉप में इसे डायरेक्ट ओपन कर सकते हैं। उसके बाद क्या आपको सिर्फ नाम और पता डालना है और आपका लग्न पत्रिका बनकर तैयार हो गया।

फोटोशॉप में एडिट करने का पूरा स्टेट।

अब आपको ऐसे फोटो साथ में ओपन करना है तो उसके लिए सबसे पहले जो है मैं आपको एक बात बता दूं। मैंने इस पर एक वीडियो बनाकर रख दिया है इसी लग्न पत्रिका पर इस वह वीडियो मैंने यूट्यूब पर अपलोड कर दिया है।

  • सबसे पहले हम फोटो सब को ओपन करेंगे। 

  • फोटोशॉप को ओपन करने के बाद हम उसमें वह फाइल इंपोर्ट करेंगे जो मैंने आपको पुरोहित की है। 

  • फाइल को ओपन करने के लिए दबायेंगे कीबोर्ड में (ctrl + o) 

  • उस फाइल को ओपन करने के बाद जो है आपको पूरा स्ट्रक्चर मिलेगा। 

  • फिर आपको वर और वधू की जगह पर नाम बढ़ते जाना है।

  • अब आपको फाइनल टच देने हैं।

    अब देखिए हमारा पत्रिका बनकर तैयार हो चुका है।

अब हमारी पत्रिका में वर और वधू का नाम कैसे टाइप करें?

देखिए दोस्तों जब हम कोई भी लगना पत्रिका बनाते हैं तमाम उसमें बहुत ही ज्यादा डिटेल डालते हैं। जैसे कि वर वधू का नाम हो गया। तो उसका नाम डालने के लिए आप सबसे पहले फोटो जो आपने इस फाइल को इंपोर्ट करना पड़ेगा। फिर आपको हिंदी में टाइप करना पड़ेगा इसके लिए आप गूगल इनपुट टूल का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल करके आप हिंदी में टाइप कर सकते हैं बिना किसी ग्रामर मिस्टेक की। जब आप टाइप करेंगे तब आपको सिर्फ कॉपी करना है गूगल इनपुट टूल्स और पेस्ट कर रहे हैं हमारे फोटोशॉप। मैंने इस पर एक पूरा वीडियो बनाकर रख दिया है कि आप फोटोशॉप में हिंदी कैसे टाइप कर सकते हैं। अगर आपको वह वीडियो देखना है तो नीचे आपको मिल रहा होगा।

मैंने ऐसे कई सारे पोस्ट मेरी वेबसाइट पर बनाकर रखें कि कैसे आप मराठी लग्न पत्रिका को तैयार कर सकते हैं या फिर आप कैसे लग्न पत्रिका को एडिट करके ट्रेंडिंग बना सकते हैं। तो उसके आप हमारे ब्लॉक को सब्सक्राइब कर सकते हैं आपको करना हो इतनी आपको आलो के बटन को क्लिक करना है।

इन टेंप्लेट को डाउनलोड कैसे करें।

डिग्गी दोस्तों आपको नीचे दो बटे मिलेंगे पहले वाले बटन पर क्लिक करके फाइल को डाउनलोड करेंगे और दूसरे वाले बटन को क्लिक करके आप फाइल को डाउनलोड करेंगे। आप डाउनलोड भेजिए कैसे थे यह फाइल मेरे खुद बनाई है और कैसे बनाते हैं मैंने यूट्यूब पर इस पर वीडियो भी बना कर के रख दिया है। आप फाइल को डाउनलोड करें उसको इस्तेमाल करें और मजे लीजिए आपको नीचे भी इसका डिटेल मिल जाएगा यूट्यूब का वीडियो का की डिटेल में। अपने किस दवा करेंगे डिटेल में एकदम। नीचे आपको वीडियो दिख रहा होगा।


दोस्तों धन्यवाद इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए या फिर इस आर्टिकल पर आने के लिए। अबे आपको यह आर्टिकल यहां पर मेरी वेबसाइट पसंद आई तो आप हमारी दूसरी वेबसाइट के पोस्ट भी देख सकते हैं आपको कुछ नहीं नीचे पोस्ट दिख रहे हो कि आप क्लिक करिए अब मैं ऐसी पोस्ट बनाकर अपलोड करता रहता हूं।